ATP कप टूर्नामेंट: ऑस्ट्रेलिया ने कनाडा को 3-0 से हराया

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने रविवार को पीठदर्द के कारण कनाडा के खिलाफ एटीपी कप टूर्नामेंट मैच से हटने का फैसला किया। उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई नंबर तीन जॉन मिलमैन को लिया गया। जिन्होंने घरेलू प्रशंसकों को निराश नहीं किया और कनाडा के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम की 3-0 की जीत में अपनी भूमिका निभाई। जॉन मिलमैन ने निक की कमी को बिल्कुल भी महसूस नहीं किया और कनाडा के खिलाफ बहुत ही सख्त अंदाज में मैच खेला। उनके शानदार खेल के आधार पर, ऑस्ट्रेलिया टीम को शानदार जीत मिली और स्कोर 3-0 हो गया। मिलमैन ने सीधे सेटों में ऐसा किया, जो अपने आप में शानदार था।

ATP Cup Tournament

किर्गियोस ने फेलिक्स ऑगर एलियासेन का सामना करने का कार्यक्रम बनाया। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के हटने के बाद, मिलमैन को मैच में प्रवेश करना पड़ा। मिलमैन ने एक घंटे और 43 मिनट तक चले पुरुष एकल मैच में कनाडा के एलियासेम को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से हराया। इससे पहले, घरेलू खिलाड़ी एलेक्स डी माइनर ने कनाडा के डेनिस शापोवालोव को तीन सेट के मुकाबले में 6-7, 6-4, 6-2 से हराया।

एटीपी कप टूर्नामेंट मैच तीन घंटे और तीन मिनट तक चला। वहीं, ग्रुप-एफ में पुरुषों के युगल मैच में ऑस्ट्रेलिया के जॉन पीयर्स। और क्रिस गुचियोने ने कनाडाई जोड़ी एलियासेन और आदिल शमसादीन को 3-6, 7-6, 10-8 से हराया। उसी समय, उसी समूह के अन्य परिणामों में, जर्मनी ने ग्रीस को 2-1 से हराया।

इसके अलावा, इटली ने पर्थ में ग्रुप-डी एटीपी कप टूर्नामेंट मैचों में नॉर्वे पर 2-1 से जीत दर्ज की, जबकि रूस ने अमेरिका को 2-0 से हराया। दूसरी ओर, सिडनी में ग्रुप-सी में, बुल्गारिया को मोल्दोवा को 2-1 से हराने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई। जबकि बेल्जियम की टीम ब्रिटेन से 1-2 से हार गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *