रियल मैड्रिड ने सुपर कप फाइनल के लिए रास्ता साफ कर दिया, जिसमें वेलेंसिया को 3-1 से हराया

रियल मैड्रिड ने टोनी क्रूस, इस्को और लुका मोड्रिक के गोलों से स्पेनिश सुपर कप के फाइनल में पहुंचने के लिए वेलेंसिया को 3-1 से मदद दी।

रियल के क्रॉस ने कोने से एक आश्चर्यजनक लक्ष्य हासिल किया। टीम के मैनेजर जिनेदिन जिदान ने मैच में विंगर एडेन हजार्ड, गारेथ बेल, स्ट्राइकर करीम बेंजेमा को शामिल नहीं किया और किंग अब्दुल्ला स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में ज़्रिकन ने फ्रेड्रिको वेल्वरडे, मोड्रिक, क्रूस और इस्को की जगह ली। क्रूस ने 15 वें मिनट में मजबूत गोल के साथ मैड्रिड के लिए खाता खोला। दोनों टीमों के खिलाड़ी वेलेंसिया गोलकीपर बॉक्स के बाहर गेंद का इंतजार कर रहे थे, लेकिन क्रूस ने कोने से अपने दाहिने पैर से गेंद को लात मारी और गेंद गोल पोस्ट में चली गई, जिसे वेलेंसिया के गोलकीपर डॉमांसेफ ने नाराज कर दिया।

फिर भी, ज़िदान की टीम ने गोल करना जारी रखा और 39 वें मिनट में, इस्को ने टीम की बढ़त को 2-0 कर दिया। पहले हाफ में रियल मैड्रिड 2-0 से आगे थी। मैड्रिक ने दूसरे हाफ में विजेता टीम के लिए स्कोरिंग शुरू की। मोदी ने 65 वें मिनट में गोल कर बढ़त को 3-0 कर दिया।

मोड्रिक ने दो वेलेंसिया खिलाड़ियों को आसानी से चकमा दिया और गेंद को गोल पोस्ट तक पहुँचाया। इस बीच, मैच समाप्त होने में बहुत कम समय बचा था और वेलेंसिया के डैनियल पेरेजो ने चोट के समय (90 + 2 वें मिनट) में पेनल्टी पर स्कोर करते हुए टीम के लिए पेनल्टी लगाई। रविवार को होने वाले फाइनल मैच में रियल का सामना बार्सिलोना या एटलेटिको मेड्रिड से हो सकता है। इस साल तीसरे स्थान के लिए कोई मैच नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *